[1.28GB] Pathaan Movie Download Telegram Link [4k, 1080p, 720p, 480p], Filmyzilla (2024)

Pathaan Movie Download: शाहरुख खान फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और लोगों को भी बहुत पसंद आ रही है। लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है की Pathaan Movie को अन्य मूवीस टॉरन्ट वेबसाईट पर लीक कर दिया है। आज के लेख में हम जानेगे की हमे पठान मूवी को ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए।

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान‘ को लेकर लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

किंग खान के फैंस काफी वक्त से इस फिल्म का इंतजार कर रहे है, और अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हुआ है। बता दे शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

अगर आप भी शाहरुख खान के फैन हैं और लंबे समय से इस फिल्म का रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, तो अब आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को देख सकते हैं।

आज के लेख में हम जानेगे की हमे Pathaan Movie को ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए। इसके अलावा आप Pathaan Movie Information, Pathaan Movie Casts और Pathaan Movie Review के बारे में भी जानेगे।

Table of Contents

बता दें शाहरुख खान ने पठान फिल्म के साथ करीब 4 सालों बाद सिनेमाघरों में वापसी की है, इसीलिए उनके फैंस में फिल्म को देखने के लिए काफी बेकरार नजर आ रहे हैं।

फिल्म के रिलीज डेट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद करें तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म के करीब 5 लाख टिकट बिके थे, ऐसे में फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करीब 25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था।

फिल्म पठान ने रिलीज के पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस से करीब 100 करोड़ रुपए की कमाई की थी। हालांकि इनमें से करीब 57 करोड़ तो इसने भारत से कमा लिए थे।

[1.28GB] Pathaan Movie Download Telegram Link [4k, 1080p, 720p, 480p], Filmyzilla (1)
Movie NamePathaan
Release date25 January 2023.
CountryIndia
Running Time 2h 26m
LanguageHindi
Budget250 Crore Approx.
CategoryAction, Drama, Spy.
1st day collection100 Crore Approx (Worldwide)

किसी भी कंटेन्ट की चोरी करना एक कानूनी अपराध है जिसके लिए आपको जेल भी हो सकती है, Moviesmentor Piracy करने वाली सभी वेबसाईटस का विरोध करती है, यह प्रस्तुत सामग्री का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी देना है। कृपया मूवी देखने के लिए Theater या प्रीमियम OTT Platforms का ही इस्तेमाल करे।

Pathaan Movie Casts And Crew

Real NameReel Name
Shah Rukh KhanPathaan
Deepika PadukoneRubina Mohsin
John AbrahamJim
Dimple KapadiaNandini
Ashutosh RanaColonel Sunil Luthra
Ekta KaulShweta
Shaji ChoudharyRaza
Salman KhanAvinash Singh “Tiger” Rathore (Cameo)
Directed bySiddharth Anand
Written byShridhar Raghavan, Abbas Tyrewala
Produced byAditya Chopra
ProductioncompanyYash Raj Films
Edited byAarif Sheikh
Music bySanchit Balhara, Ankit Balhara

Pathaan Movie Review In Hindi

इस फिल्म में शाहरुख खान पठान का किरदार निभा रहे हैं। शाहरुख फिल्म में रॉ के एक एजेंट बने हैं, जो अपने देश के लिए कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते हैं।

फिल्म में जॉन अब्राहम जिम का रोल प्ले कर रहे हैं जो रॉ के पूर्व एजेंट होते हैं। जॉन अब्राहम का फिल्म में विलेन का रोल है। वही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बात करें तो अभिनेत्री फिल्म में आ ई एसआई के पूर्व एजेंट का रोल निभा रही हैं।

फिल्म धमाकेदार एक्शन सीन से भरपूर है, वहीं इसमें VFX का भी सही इस्तेमाल किया गया है। पठान में बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान का भी कैमओ रोल है।

इंटरवल होने के बाद सलमान खान की फिल्म में एंट्री होती है और करीब 10 मिनट तक सलमान धमाकेदार एक्शन फॉर्म मे नजर आते हैं।

अफगानिस्तान की एक महिला शाहरुख खान को ‘पठान’ नाम देती है। हालांकि शाहरुख रॉ के एजेंट कैसे बनते हैं ये तो आपको फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

Pathaan Movie Official Trailer

पठान फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो बता दें इसका ट्रेलर 10 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। ट्रेलर को यश राज फिल्म्स (YRF) के ऑफिशियल चैनल द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

पठान के ट्रेलर को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है। अगर आपने अभी तक इसका ट्रेलर भी नहीं देखा है तो आप यूट्यूब पर जाकर इसे देख सकते हैं।

Pathaan Full Movie Download Telegram link

आजकल लोग Telegram की मदद से भी फिल्मों को लीक कर रहे है, Pathaan Movie रिलीज होने के बाद बहुत से Telegram ग्रुप और चैनल्स पर Pathaan Movie को लीक कर दिया था।

Download

लेकिन क्या आपको पता है की यह कितना खतरनाक हो सकता है, इस तरह की Movie Download Link आपको अलग अलग वेबसाईटस पर भेज देते है, जहां पर आपका डाटा चौरी किया जाता है और फिर पैसे के लिए यह वेबसाईटस पके डाटा को बेच भी सकते है इसलिए आपको इस तरह की डाउनलोड लिंक से बच कर रहना चाहिए और मूवी देखने के लिए Theater या OTT Platforms का इस्तेमाल करे।

Pathaan Movie Download In Hindi VegaMovies

VegaMovies वो अवैध वेबसाइट है जिसने हर भाषा की फिल्म को लीक करवाया हैं। ये वेबसाइट उन अवैध वेबसाइटों के लिस्ट में आती है जो हर प्रकार की फिल्म को अच्छी से अच्छी क्वालिटी में लोगों तक पहुंचाती है।

Mirzapur Season 3 Release Date, Cast, Story, OTT Platform; इंतजार हुआ खत्म! इस तारीख को रिलीज होगा Mirzapur का Season ३।

पठान के रिलीज के बाद इस टॉरेंट वेबसाइट ने इसे भी लीक करवा दिया है। जो की गैरकानूनी है और इससे फिल्म निर्मातों को भी बहुत नुकसान होता है इसलिए सरकार द्वारा इस तरह की वेबसाईटस को ब्लॉक किया जाता है, जो की सही है।

अतः Vegamovies के इस्तेमाल पर पूर्णतः प्रतिबंध है इसलिए आपको Pathaan Full Movie Download Vegamovies की मदद से नहीं करना चाहिये।

यह एक अवैध साइट है जो आपके डाटा को भी लीक कर सकती है इसलिए आपको Pathaan मूवी सिनेमा में ही जाकर देखना चाहिए।

Pathaan Full Movie Download Filmyzilla 480p, 720p (2023)

Filmyzilla, जिसका नाम लगभग सभी ने सुना होगा। Filmyzilla एक बहुत बड़ी और पुरानी मूवी टॉरन्ट वेबसाईट है जो मूवीज को लीक करने के लिए जिम्मेदार है।

Pahaan Movie के रिलीज होने के बाद इस मूवी को Filmyzilla पर लीक कर दिया है। इससे पहले Filmyzilla पर Avatar 2, Kantara, Kuttey, India Lockdown और कई सुपर हिट फिल्मे भी लीक हो चुकी है।

फिलमीज़िला को बहुत बार बैन किया जा चुका है लेकिन यह हर बार डोमेन को बदलकर फिर से वापस आ जाती है। Filmyzilla एक अवैध और गैरकानूनी साइट है जो की बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है।

मूवी लीक करना और लीक मूवी को डाउनलोड करना दोनों ही एक अपराध है जिसके लिए सजा और जुर्माना का भी प्रावधान है इसलिए आपको Filmyzilla जैसे वेबसाईटस से बच कर रहना चाहिए और मूवी देखने के लिए सही तरीका चुनना चाहिए।

Pathaan Movie Download Mp4moviez

पठान फिल्म Mp4moviez द्वारा भी लीक हो गई है। Mp4moviez भी फिल्मों को लीक करने में माहिर है, यह फिल्मों को अलग अलग भाषाओं में लीक करती है जिसमे हिन्दी, इंग्लिश, कन्नड , तेलुगु और तमिल भाषा शामिल है।

Mp4moviez एक गैरकानूनी और अवैध वेबसाईट है जो की मूवी को लीक करके अवैध तरीके से डाउनलोड करने का अवसर देती है।

आप इस बात को पहले ही जानने की जब आप यहां से फिल्म को डाउनलोड करेंगे तो आपका पर्सनल डाटा चोरी हो सकता है, क्योंकि ऐसी वेबसाइट लोगों की निजी जानकारियां चुरा लेती हैं और फिर उन्हें विदेशी कंपनियों को बेच देती हैं।

जिसकी वजह से लोगों को भारी नुकसान झेलना पड़ता है इसलिए आपको हमेशा मूवी को Theater या प्रीमियम ओटीटी प्लाटफॉर्म्स पर ही देखना चाहिए।

Pathaan Movie Download Link Filmyhit

SRK फिल्म Pathaan बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, आपको इस फिल्म को जाकर जरूर देखना चाहिए। बताया जा रहा है की Pathaan Movie को Filmyhit वेबसाईट पर लीक कर दिया है।

Filmyhit एक मूवी टॉरन्ट वेबसाईट है जो मूवीज लीक करने के लिए हमेशा तैयार रहती है, इसने पठान मूवी को लीक कर दिया है।

लेकिन आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए की Filmyhit भी बाकी सभी Movies Torrent वेबसाईटस की तरह ही काम करती है और इसके इस्तेमाल पर भी प्रतिबंध है इसलिए आपको Pathaan Movie Download Filmyhit वेबसाईट से कभी नहीं करना चाहिए।

Pathaan Full Movie Download Filmywap

Pathaan Movie Leaked करने में Filmywap वेबसाईट भी जिम्मेदार है, Filmywap ने Pathaan Movie के रिलीज होने के बाद ही लीक कर दिया था।

Filmywap सभी इंडस्ट्री को मूवीज को लीक करती है जिसमे Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और Kannada मूवीज इंडस्ट्री शामिल है।

Filmywap एक गैरकानूनी और अवैध वेबसाईट है जिसके इस्तेमाल पर रोक लगाई गई है इसलिए आपको pathaan Movie को सिनेमा में जाकर ही देखना चाहिए।

Pathaan Movie Download Filmymeet

Filmymeet भी बाकी सभी वेबसाईट ही तरह ही एक मूवी Torrent वेबसाईट है जो की मूवीज को चोरी करके डाउनलोड करने के लिए छोड़ देती है।

Filmymeet वेबसाईट पर Pathaan मूवी लीक हो चुकी है जो की एक बुरी खबर है, फिल्म लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर इसका असर पड़ता है।

फिल्म लीक करने वाली वेबसाईटस को बैन किया जाना ही सही है इसके अलावा इस तरह की वेबसाईट यूजर का डाटा चुरा कर पैसे कमाने के लिए इसे बेच देती है।

Filmymeet बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है आप इस वेबसाईट से दूर ही रहे और मूवी देखने का सही तरीका चुने।

Pathaan Full Movie Download Pagalworld

Pathaan Movie को लीक करने वाली वेबसाईट में Pagalworld वेबसाईट का भी नाम आता है, Pagalworld भी बहुट जल्दी मूवीज को लीक करती है। Pathaan मूवी रिलीज होने के बाद कुछ समय बाद ही यह मूवी Pagalworld वेबसाईट पर लीक हो गई थी।

Pagalworld Copyright नियामों का उल्लंगन करती है इसलिए इस वेबसाईट को बैन किया जा चुका है और इसके इस्तेमाल पर भी रोक लगाई गई है।

इसलिए आप Pahaan Movie Download करने के लिए कभी भी Pagalworld वेबसाईट का इस्तेमाल न करे।

Pathaan Movie रीलेटेड कुछ सवाल

1) Pathan Movie Box Office Collection Day 1

Pathan Movie ने पहले दिन ही लगभग 51 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

2) Pathan Movie Running Time

Pathan Movie 2 घंटे 26 मिनट की है।

3) Pathan Movie Director Name क्या है?

Pathaan Movie के डायरेक्टर का नाम Siddharth Anand है।

Note –

इस तरह की सभी Torrent Websites जो की नई मूवी उपलब्ध कराती है, उनके कारण फिल्म निर्माताओं को भारी मात्रा में नुकसान झेलना पड़ता है, इसलिए इन वेबसाईटस के इस्तेमाल पर पूर्णतः प्रतिबंध लगा हुआ है। इस तरह की वेबसाईटस से मूवी डाउनलोड करते समय आपका फोन हैक हो सकता है या आपके डिवाइस का पर्सनल डाटा लीक हो सकता है। हम इस तरह की किसी भी मूवी टॉरन्ट वेबसाईटस को प्रमोट नहीं करते है, हमारा मकसद आपको सिर्फ जानकारी देना है। कृपया मूवी देखने के लिए थिएटर्स या किसी प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म का ही इस्तेमाल करे।

Disclaimer:

किसी भी कंटेन्ट की Piracy करना एक कानूनी अपराध है इसके लिए आपको जैल भी हो सकती है। Moviesmentor Piracy कंटेन्ट वाली सभी वेबसाईट का विरोध करती है यह प्रस्तुत सामग्री का उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी देना है इसका उद्देश्य किसी भी समय और किसी भी तरह से piracy और गैर कानूनी गतिविधियों को बढ़ावा देना नहीं है, हमने इस पूरे आर्टिकल में एक भी डाउनलोड लिंक नहीं दी है। कृपया मूवी देखने के लिए आप सिनेमा या प्रीमियम ओटीटी Platforms का ही इस्तेमाल करे।

Related posts:

  1. Kuttymovies 2022 Tamil Movies Download
  2. Movierulz Plz 360p, 720p, 1080p Full HD Kannada Movies Download
  3. {630MB} Sardar (Tamil) Movie Download Telegram Link Tamilrockers, Isaimini, Kuttymovies, iBOMMA, Movierulz, Moviesda, Tamilyogi [320p 720p 1080p Full HD]
  4. [1.43GB] Drishyam 2 Full Movie Download In Hindi Filmyzilla (Full HD, 320p, 420p, 720p, 1080p), Filmywap, Mp4moviez, Filmymeet, Vegamovies, Telegram Link
  5. Bhediya Full Movie Download Filmyzilla (4K, 480p, 720p, Full HD) Mp4moviez, Filmywap, Filmymeet, Hdhub4u, Telegram Link, Vegamovies
  6. Avatar 2 Full Movie Download in Tamil Filmy4wap (300MB, 4k, 720p, 1080p) Tamilrockers, Tamilgun, Kuttymovies, isaimini, Moviesda, Telegram Link
  7. [720p-876MB] Govinda naam mera Movie Download Filmyzilla (4k, 420p, 720p, 1080p) Mp4moviez, Filmywap, Vegamovies
  8. [978Mb] Oppenheimer (2023) Movie Download In Hindi Filmyzilla, Movieflix, Filmywap 720p, 1080p, 4k
  9. Vegamovies Movies Download || Download Latest Bollywood 300MB Movies
  10. Tiger Nageswara Rao Movie Download – Hindi, English, Tamil Telugu Download Movie in 720P
[1.28GB] Pathaan Movie Download Telegram Link [4k, 1080p, 720p, 480p], Filmyzilla (2024)

References

Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Rev. Leonie Wyman

Last Updated:

Views: 6463

Rating: 4.9 / 5 (59 voted)

Reviews: 90% of readers found this page helpful

Author information

Name: Rev. Leonie Wyman

Birthday: 1993-07-01

Address: Suite 763 6272 Lang Bypass, New Xochitlport, VT 72704-3308

Phone: +22014484519944

Job: Banking Officer

Hobby: Sailing, Gaming, Basketball, Calligraphy, Mycology, Astronomy, Juggling

Introduction: My name is Rev. Leonie Wyman, I am a colorful, tasty, splendid, fair, witty, gorgeous, splendid person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.